खास खबरें हाईकोर्ट ने शासन पर लगाया 25 हजार का जुर्माना पीएम और गृह मंत्री ले पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु के दस्‍तावेजों पर फैसला - केंद्रीय सूचना आयोग ट्रम्‍प को भारत से बेहद प्‍यार, अपने दोस्‍त पीएम मोदी के लिए भेजा सलाम एशिया कप 2018 : आज आमने-सामने होगी भारत-अफगानिस्‍तान की टीमें पीएम मोदी पर अक्रामक हुए राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी है 'कमांडर इन थीफ' 'कॉफी विद करण' में भाई अर्जुन के साथ आएंगी जाहन्‍वी सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे भोपाल-इन्दौर मेट्रो रेल परियोजना के लिये 405 पद के सृजन की मंजूरी बीएसयू में हुआ हंगामा, बूथ में लगाई आग, डॉक्‍टर-मरीज के परिजनों में हुई हाथापाई आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

सिंहस्थ में अलॉट जमीन पर साधू बनाना चाहते है समाधि, खेत मालिक ने जमकर की धूनाई

Post By : Dastak Admin on 15-Sep-2016 13:52:27

सिंहस्थ 2016

Ujjain @ कुटिया में हवन पूजन कर रहे साधु पर खेत मालिक व तीन-चार अज्ञात लोगों ने बुधवार रात 8.30 बजे लाठी व सरिए से हमला कर दिया। हमलावरों ने कुटिया में आग लगा दी। हमले में घायल साधु को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आराेपियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।  मामला जीवाजीगंज थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया मंगलनाथ रोड पर सुंदर धाम आश्रम के सामने खेत में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर निवासी नागा साधु श्यामदास महात्यागी गुरु कमल दास जी की कुटिया है। बीती रात को लाठी व सरिए से लैस खेत मालिक रवि तीन-चार अन्य साथियों को लेकर आया और साधु से खेत खाली करने को कहा। जिस पर साधु श्याम दास ने कहा कि वे इस खेत में गुरु की समाधि बनाएंगे। इसी बात को लेकर उनमें कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ने पर रवि व उसके साथियों ने साधु पर हमला कर दिया। साधु को पूरे शरीर में चोट आई। आसपास के लोग आते तब तक हमलावर भाग गए। खबर मिलने पर जीवाजीगंज पुलिस पहुंच गई। साधु को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया कि श्यामदास को सिंहस्थ में जमीन अलॉट हुई थी। तब से वह खेत को खाली नहीं कर रहे हैं। खेत में समाधि बनाने की जिद पर अड़े हैं। 

अपनी जानकारी दे

नाम
ई-मेल
मोबाइल
फोटो

आपके समाचार

शब्द प्रारूप और पाठ प्रारूप में समाचार फ़ाइल

Subscribe Newsletter




आपका वोट

अपना राशिफल देखें

मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ मीन
मेष

स्‍वास्‍थ्‍य में गिरावट से परेशान हो सकते हैं। किसी काम में मन नहीं लगेगा। आर्थिक स्थिति अच्‍छी रहेगी। दांपत्‍य सुख में बढ़ोतरी होगी। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिलेंगे। वाणी माधुर्य का लाभ लें।

महाकाल आरती समय

dastak news ujjain

  महाकाल आरती समय

आरती

चैत्र से आश्विन तक

कार्तिक कृष्ण प्रतिपदा से फाल्गुन पूर्णिमा तक

भस्मार्ती

प्रात: 4 बजे श्रावण मास में प्रात: 3 बजे

प्रातः 4 से 6 बजे तक।

दध्योदन

प्रात: 7 से 7:45 तक

प्रात: 7:30 से 8:15 तक

महाभोग

प्रात: 10 से 10:45 तक

प्रात: 10:30 से 11:15 तक

सांध्य

संध्या 5 से 5:45 तक

संध्या 5 से 5:45 बजे तक

सांध्य

संध्या 7 से 7:45 तक

संध्या 6:30 से 7:15 तक

शयन

रात्रि 10:30 बजे

रात्रि 10:30 से 11 बजे तक

आज का विचार

    जीवन ठहराव और गति के बीच का संतुलन है । - ओशो

विविध