खास खबरें 2011 में की थी शहर में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा की मांग विदेश मंत्रालय की निगरानी में आयोजित होगा प्रवासी भारतीय में 'स्‍पेशल 65' संग भोज, पीएम मोदी करेंगे शिरकत सीरिया में पड़ रही मौसम की मार, कड़ाके की ठण्‍ड से 15 बच्‍चों की मौत मनु साहनी बने आईसीसी के नए सीईओ सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के अपनी ही पार्टी के लिए बगावती बोल, कहा- पार्टी में अब 'तानाशाही' सरेआम हुई दीपक कलाल की पिटाई, राखी सावंत ने किया था शादी का ऐलान फिर बढ़े तेल के दाम, पेट्रोल आज हुआ इतना महंगा एप्टीट्यूड टेस्ट दो पारी और पात्रता परीक्षा एक पारी में होगी गुजरात : गांधीनगर में आज पीएम मोदी सहित मेगा ट्रेड शो में हिस्‍सा लेंगे 125 देशों के प्रतिनिधि और दिग्‍गज उद्योगपति पौष मास की पुत्रदा एकादशी का व्रत रखने से मिलता है संतान प्राप्ति का वरदान

12 सितम्बर 2018 बुधवार के आयोजन एवं समाचार दस्तक न्यूज डॉट कॉम के साथ ।

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 11:55:39

Aaj k ayojan

1. शिप्रा और तालाबों को प्रदूषण से बचाने के लिए शहरवासी गणेशोत्सव में मिट्टी के गणपति बैठाने के लिए तैयार हैं। शहर की 300 सामाजिक संस्थाएं इसके लिए संकल्प ले चुकी हैं तथा रोज शहर के विभिन्न स्कूलों, कॉलेजों में विद्यार्थी न केवल मिट्टी की प्रतिमा बनाना सीख रहे हैं बल्कि स्थापित करने के लिए अपने घर भी ले जा रहे हैं।

2.ठहाका सम्मेलन परिवार द्वारा आज रात 8 बजे से फ्रीगंज में तीज महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इसमें भजन संध्याए गीत-संगीत, लोकगीत सामूहिक अंताक्षरी होगी। तीज महोत्सव का विशेष आकर्षण तीज क्वीन प्रतियोगिता रहेगी। महोत्सव में विभिन्न क्षेत्रों में कार्य कर रही शहर की 10 सर्वश्रेष्ठ महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा।

3. आज दाऊदी बोहरा समाज के धर्मगुरु सैयदना आली कदर मुफद्दल सैफुद्दीन साहब  इंदौर में मोहर्रम की 10 वायज प्रवचन देंगे । जिसका सीधा प्रसारण उज्जैन में भी होगा। सुबह 10.30 बजे से सैयदना साहब के लाइव प्रवचन  शुरू होगी और 1ण्30 बजे तक चलेगी। शहर में चार स्थानों पर इसका लाइव प्रसारण होगा।

अपनी जानकारी दे

नाम
ई-मेल
मोबाइल
फोटो

आपके समाचार

शब्द प्रारूप और पाठ प्रारूप में समाचार फ़ाइल

Subscribe Newsletter




आपका वोट

देश में लोक सभा के चुनाव होने वाले है। क्या केन्द्र में भाजपा की सरकार फिर से आयेगी ?
हां
47%
ujjain poll
नहीं
47%
पता नहीं
7%
सर्वेक्षण

अपना राशिफल देखें

मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ मीन
मेष

मित्र मददगार साबित होंगे। सामाजिक क्षेत्र में वर्चस्‍व बढ़ेगा। रिश्‍तेदारों के बीच गलतफहमी उत्‍पन्‍न हो सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। सेहत के प्रति जागरुक रहें। यात्रा टालें।

महाकाल आरती समय

dastak news ujjain

  महाकाल आरती समय

आरती

चैत्र से आश्विन तक

कार्तिक कृष्ण प्रतिपदा से फाल्गुन पूर्णिमा तक

भस्मार्ती

प्रात: 4 बजे श्रावण मास में प्रात: 3 बजे

प्रातः 4 से 6 बजे तक।

दध्योदन

प्रात: 7 से 7:45 तक

प्रात: 7:30 से 8:15 तक

महाभोग

प्रात: 10 से 10:45 तक

प्रात: 10:30 से 11:15 तक

सांध्य

संध्या 5 से 5:45 तक

संध्या 5 से 5:45 बजे तक

सांध्य

संध्या 7 से 7:45 तक

संध्या 6:30 से 7:15 तक

शयन

रात्रि 10:30 बजे

रात्रि 10:30 से 11 बजे तक

आज का विचार

    भूखा पेट, खाली जेब और झूठा प्रेम इंसान का जीवन में बहुत कुछ सीखा देता है। - अज्ञात

उज्जैन सिनेमा

 

उज्जैन मानचित्र

पंचक्रोशी यात्रा मानचित्र

विविध