खास खबरें एसआई सहित 90 पुलिसकर्मियों की अदला-बदली आयुष्मान योजना : हर 12 सेकेंड में हो रहा है एक गरीब का मुफ्त इलाज शटडाउन : 'भूखे' अमेरिकियों को मुफ्त में खाना खिला रहा है टेक्सास का गुरुद्वारा कल मेलबर्न में खेला जाएगा भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया तीसरा वनडे मैच BSP और SP के गठबंधन में राष्ट्रीय लोकदल भी शामिल, इस तरह हुआ सीटों का बंटवारा सरेआम हुई दीपक कलाल की पिटाई, राखी सावंत ने किया था शादी का ऐलान वर्ल्ड रैंक में भारत की 49 यूनिवर्सिटी ने बनाई जगह, यहॉं देखे सूची एप्टीट्यूड टेस्ट दो पारी और पात्रता परीक्षा एक पारी में होगी सबसे बड़े स्‍लम धारावी के आएंगे अच्‍छे दिन, 70 हजार परिवारों को मिलेगा पक्‍का घर पौष मास की पुत्रदा एकादशी का व्रत रखने से मिलता है संतान प्राप्ति का वरदान

सड़क खोदकर गड्‌ढों को रिपेयर नहीं कर रही है नगर निगम

Post By : Dastak Admin on 27-Nov-2017 10:56:34

उल्लू बनाया

शहर को स्मार्ट बनाने का जिम्मे उठाने वाली नगर निगम उज्जैन को स्मार्ट सिटी बना पाएंगी इस सवाल का जवाब देने का मद्दा न तो निगम के अधिकारी रखते है और न ही जनप्रतिनिधि। क्योंकि इस जिम्मेदारी का बीढ़ा उठाने से पहले निगम उन छोटे-छोटे कामों को भी ठीक से नहीं कर पा रही है जो बहूत आसानी से हो सकते है।

       जी हां नगर निगम शहर की किसी भी कालोनी या क्षैत्र में जब भी कोई पाईप लाईन डालती है। तो सड़क को खोद देती है। पीएचई विभाग पाईप लाईन डालने के बाद उस इस तरह से बंद करते है कि वह एक स्पीड ब्रेकर को जन्म दे देती है। निगम और पीएचई विभाग दोनों मिलकर उस सड़क को कभी भी दुरस्त नहीं करते है। जिसका खामियाजा आमजन और वाहन चालकों को भुगतना पड़ता है।

       यहीं नहीं निगम प्लानिंग से काम नहीं करता है। यह भी इस बात से सिद्ध हो गया है कि सिंहस्थ में करोड़ों की लागत से पुरे शहर में सड़कों का निर्माण हुआ है। निर्माण के बाद अब अमृत मिशन के तहत 402 करोड़ की लागत से पुरे में सीवरेज ड्रेनेज लाईन बिछाए जाएगी। ऐसे में एक बार फिर सड़कों को खोद दिया जाएगा। जिससे शासन और आमजन के रूपए बर्बाद होंगे।

अपनी जानकारी दे

नाम
ई-मेल
मोबाइल
फोटो

आपके समाचार

शब्द प्रारूप और पाठ प्रारूप में समाचार फ़ाइल

Subscribe Newsletter




आपका वोट

देश में लोक सभा के चुनाव होने वाले है। क्या केन्द्र में भाजपा की सरकार फिर से आयेगी ?
हां
44%
ujjain poll
नहीं
50%
पता नहीं
6%
सर्वेक्षण

अपना राशिफल देखें

मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ मीन
मेष

मित्र मददगार साबित होंगे। सामाजिक क्षेत्र में वर्चस्‍व बढ़ेगा। रिश्‍तेदारों के बीच गलतफहमी उत्‍पन्‍न हो सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। सेहत के प्रति जागरुक रहें। यात्रा टालें।

महाकाल आरती समय

dastak news ujjain

  महाकाल आरती समय

आरती

चैत्र से आश्विन तक

कार्तिक कृष्ण प्रतिपदा से फाल्गुन पूर्णिमा तक

भस्मार्ती

प्रात: 4 बजे श्रावण मास में प्रात: 3 बजे

प्रातः 4 से 6 बजे तक।

दध्योदन

प्रात: 7 से 7:45 तक

प्रात: 7:30 से 8:15 तक

महाभोग

प्रात: 10 से 10:45 तक

प्रात: 10:30 से 11:15 तक

सांध्य

संध्या 5 से 5:45 तक

संध्या 5 से 5:45 बजे तक

सांध्य

संध्या 7 से 7:45 तक

संध्या 6:30 से 7:15 तक

शयन

रात्रि 10:30 बजे

रात्रि 10:30 से 11 बजे तक

आज का विचार

    भूखा पेट, खाली जेब और झूठा प्रेम इंसान का जीवन में बहुत कुछ सीखा देता है। - अज्ञात

Games