खास खबरें गया कोठा तीर्थ के विकास के लिए भूमिपूजन किया रेवाड़ी गैंगरेप काण्‍ड के दो अन्‍य आरोपी SIT की गिरफ्त में राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश खेल मंत्रालय ने दी सफाई, विराट कोहली को क्‍यों चुना गया 'खेल रत्‍न' के लिए समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर आंध्रप्रदेश : नक्‍सलियों ने की टीडीपी के विधायक और पूर्व विधायक की हत्‍या क्‍यों मनाई जाती है अनंत चतुदर्शी, क्‍या है अंनतसूत्र का महत्‍व

स्कूल बसों पर कार्रवाई और यात्री बसों को विशेष छूट

Post By : Dastak Admin on 12-Feb-2018 10:24:44

नकेह

भारत के संविधान के हिसाब से कानून सभी के लिए बराबर है, लेकिन यदि अपने फायदें के लिए पद का गलत तरह से उपयोग किया जाए तो वह गलत है। ऐसा ही मामला उज्जैन में देखने को मिल रहा है। इंदौर के दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस हादसे के बाद प्रदेश भर में स्कूली बसों के खिलाफ जमकर कार्रवाई की। उज्जैन में आरटीओ द्वारा लगातार स्कूल बसों पर कार्रवाई की जा रही है। बच्चों की सुरक्षा की दृष्टि से यह सही भी है, लेकिन यात्री बसों की हालत जस की तस है। आरटीओ यात्री बसों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रह है। जबकि यात्री बसें रोज दुर्घटनाग्रस्त हो रही है। हमने जब इस बारे में जानने की कोशिश तो पता चला कि स्कूल बसों से आरटीओ को कोई लाभ नही है। जबकि यात्री बसों से कई तरह से लाभ है। इस के साथ ही मध्यप्रदेश सरकार द्वारा आए दिन भोपाल में कोई न कोई सम्मेलन आयोजित किया जाता है। जिसमें भीड एकत्रित करने की जिम्मेदारी भी आरटीओ की होती है। मजबूरन आरटीओ बसों को अधिगृहित कर बसों को सम्मेलन में भेजते है। ऐसे में इसे उल्लू बनाना नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे।

अपनी जानकारी दे

नाम
ई-मेल
मोबाइल
फोटो

आपके समाचार

शब्द प्रारूप और पाठ प्रारूप में समाचार फ़ाइल

Subscribe Newsletter




आपका वोट

किसानों ने बैंको से ऋण ले रखा था किंतु अब वे उसे चुका नही पा रहे हैं। क्या किसानों के बैंक ऋण सरकार को माफ करना चाहिए ?
हां
88%
ujjain poll
नहीं
10%
पता नहीं
1%
सर्वेक्षण

अपना राशिफल देखें

मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ मीन
मेष

व्यापार में कुछ नुकसान हो सकता है। वाद-विवाद की स्थिति ना बनने दें। नौकरी में सहयोगी परेशान कर सकते हैं। धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी। यात्रा शुभ।

महाकाल आरती समय

dastak news ujjain

  महाकाल आरती समय

आरती

चैत्र से आश्विन तक

कार्तिक कृष्ण प्रतिपदा से फाल्गुन पूर्णिमा तक

भस्मार्ती

प्रात: 4 बजे श्रावण मास में प्रात: 3 बजे

प्रातः 4 से 6 बजे तक।

दध्योदन

प्रात: 7 से 7:45 तक

प्रात: 7:30 से 8:15 तक

महाभोग

प्रात: 10 से 10:45 तक

प्रात: 10:30 से 11:15 तक

सांध्य

संध्या 5 से 5:45 तक

संध्या 5 से 5:45 बजे तक

सांध्य

संध्या 7 से 7:45 तक

संध्या 6:30 से 7:15 तक

शयन

रात्रि 10:30 बजे

रात्रि 10:30 से 11 बजे तक

आज का विचार

    उस मनुष्य की ताकत का कोई मुकाबला नही कर सकता जिसके पास सब्र की ताकत है। - अज्ञात

Games